Saturday, August 4, 2012

Love Quotes collection in Hindi

Modern Love for short and meaning fully Love Quotes collection in Hindi
  • अगर मुझे पता है कि प्यार क्या होता है, यह तुम्हारी वजह से है.
  • हर खुश औरत को कम से कम उसके पूर्व प्रेमी के पीछे है
  • मैं उसे याद नहीं है, मुझे याद आती है मैं जो सोचा था वह था
  • लेकिन कभी भी उसके नाम से उसके पूर्व प्रेमी फोन नहीं है.
  • मेरे प्यार, तुम्हें पता है कि तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं. तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूँ, और मेरे प्यार करते हैं, कुछ भी नहीं है हमारे बीच आ. तुम्हारे लिए मेरा प्यार मजबूत है और सच है.
  • जैसे जैसे हम बड़े एक साथ बढ़ने के रूप में हम उम्र के साथ बदल रहे हैं, वहाँ एक बात है कि कभी नहीं बदलेगा है. . .मैं हमेशा आप के साथ प्यार में पड़ने रखना होगा
  • पर चलती है सरल है, यह है कि तुम क्या छोड़ के पीछे है कि यह इतना कठिन बना देता है

No comments:

Post a Comment